9/25/16

Funny kahani अजीबो-गरीब इंटरव्यू!

अजीबो-गरीब इंटरव्यू!

एक बार एक आदमी की प्रमोशन के लिए उसका डिपार्टमेंटल इंटरव्यू हुआ।

बॉस: चलो मुझे तुम्हारी अंग्रेजी चैक करने दो। मैं जो कहूँगा तुम मुझे उसका "Opposite" बताना।
आदमी: ठीक है सर

बॉस: Good
आदमी: Bad

बॉस: Come
आदमी: Go


बॉस: Ugly

आदमी: Pichhlli

बॉस: Pichhli?
आदमी: UGLY

बॉस: Shut Up !
आदमी: Keep talking

बॉस: Now stop all this
आदमी: Then carry on all that

बॉस: अबे, चुप हो जा... चुप हो जा... चुप हो जा
आदमी: अबे बोलता जा... बोलता जा... बोलता जा

बॉस: अरे, यार ...
आदमी: अरे दुश्मन...

बॉस: Get Out
आदमी: Come In

बॉस: My God
आदमी: Your devil

बॉस: shhhhhhh
आदमी: hurrrrrrrrrrrrrr

बॉस: मेरे बाप चुप हो जा..
आदमी: तेरे बेटे बोलते रहो..

बॉस: You are rejected
आदमी: I am selected

बॉस: प्रभु आपके चरण कहाँ है
आदमी: वत्स मेरा सर यहाँ है

बॉस: बाप रे किस पागल से पाला पड़ा है
आदमी: माँ री किसी बुद्धिमान से पाला नहीं पड़ा

बॉस: साले उठा कर पटक दूँगा
आदमी: जीजा लिटा कर उठा लूँगा

फिर आदमी को बॉस ने एक थप्पड़ मारा,
आदमी ने दो जमा दिए

बॉस ने फिर चार मारे
आदमी ने बॉस को मार मार कर बेहोश कर दिया।

फिर अपने मन मेँ आदमी बोला,
"कल साहब को होश आने पर रिजल्ट पूछता हूँ, वैसे बॉस को जवाब तो मैने संतोषप्रद ही दिए हैं।