9/16/15

Latest desi girlfriend and boyfriend jokes collection again

Latest desi girlfriend and boyfriend jokes collection again

गाँव का लड़का Funny Phone Call SMS  गाँव का लड़का – क्या हाल है रानी ? लड़की – कौन बद्तमीज़ बोल रहा है ? लड़का – क्या री ? अपने आशिक को नहीं पहचानती ,, लड़की (गुस्से में)- मेरा नम्बर कहाँ से मिला ? लड़का (खैनी चबाते हुए)- सुलभ शौचालय की दिवार से

मैं राहुल जैसा अमीर नहीं हूँ , मेरे पास ना राहुल जैसी गाड़ी है ना बंगला , पर मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ लड़की – ओके , I Love You ,, पर मुझे राहुल के बारे में और बताओ न प्लीज,,,

एक बार एक अँधा बॉयफ्रेंड लड़की की गोद में लेटा था, लड़की – काश तुम देख पाते कि मैं कितनी खूबसूरत हूँ ,, लड़का- ज्यादा चुतिया मत बना , इतनी ही खूबसूरत होती तो आँख वाले तुझे मेरे लिए छोड़ते ,,

– मेरे इरादे बड़े नेक हैं ,, आप 1000 में से एक हैं , Boy – दिमाग के हम भी डॉन हैं ,, पहले ये बता कमीनी बाकि 999 कौन हैं

लड़का लड़की एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं , एक दिन लड़के की शादी कहीं आर तय हो जाती है ,, लड़की- I love you , मैं मर जाउंगी , मिट जाउंगी ,, तुम्हारे प्यार में जहर खा लूंगी ,, लड़का – . . hmm , देख ले जैसे तुझे ठीक लगे

एक लड़का , लड़की देखने गया ,, बहुत देर से सूसू रोक के रखे हुए था , बाद में लड़की से बोला - सूसू करने की जगह दिखाओ ,, लड़की (शरमाकर)- नहीं , पहले आप दिखाओ

2 लड़कियाँ आपस में बातें कर रहीं थी ,, पहली – पता है मुझे 20 साल तक कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ ,, दूसरी(हैरानी से)- हे भगवान ! फिर तूने क्या किया ? पहली – करना क्या था , जब 21 साल की हुई तब पिताजी ने शादी की , तब जाके मुन्ना हुआ

लड़की – जानू मेरी मम्मी को तुम बहुत पसंद आये हो ,, लड़का -क्या ?? यार मैं शादी करूँगा तो सिर्फ तुमसे , किसी और से नहीं अपनी मम्मी से कहो कि वो मुझे भूल जाएँ

लड़का – डार्लिंग देखो मैं तुम्हारी जुल्फों के लिए क्या लाया हूँ ?? लड़की – (शर्माते हुए)- क्या लाये हो जान ? लड़का – जुंए मारने की दवा

लड़की – जानू मैं तुम्हे Like करती हूँ ,, लड़का – पर मैं तो Like और Comment दोनों करता हूँ लड़की – मर जा कुत्ते

बॉयफ्रेंड – डार्लिंग तुम्हारे घर वाले इतनी आसानी से कैसे मान गए शादी के लिए , गर्लफ्रेंड – कुछ नहीं बस एक answer का जवाब दिया तुरंत मान गए ,, बॉयफ्रेंड – ऐसा क्या पूछा घर वालों ने ? गर्लफ्रेंड – पूछा की लड़का क्या कर रहा है ?? मैंने कहा पेट में लात मार रहा है , बस मान गए ,,

लड़का – अगर मैं तुम्हें kiss कर लूँ , और भाग जाऊँ , तो तुम क्या समझोगी , लड़की – मैं समझूंगी कि जो बेवकूफ लड़का पूरा exam कर सकता था , वो बस roll no. लिख कर भाग गया


मेडम- कल स्कूल क्यूँ नहीं आए?? लड़का- गर्ल फ़्रेंड से मिलने गया था, मेडम- किस लिए?? लड़का- हाँ, लिए.. मैडम- मैं पूछा किस लिए?? लड़का- लिए मैडम कई सारे लिए..

कॉलेज में रेंगिंग चल रही थी.. सीनियर(लड़का)- पटना कहाँ है?? जूनियर(लड़की)- बिहार में, सीनियर(लड़का)- इतनी दूर जाने की क्या ज़रूरत है यहीं पट जाओ.. लड़की shocked..

लड़का- हेलो, क्या मैं आपका दोस्त बन सकता हूँ.. लड़की- पिछले सेमेस्टर में कितने मार्क्स थे??? लड़का- 55% लड़की- इस सेमेस्टर में 75% लाना तब कुछ सोचूँगी.. लड़का- सीधे- सीधे ना बोल देती..

लड़का- यार मेरी गर्लफ़्रेंड से मेरा ब्रेक अप हो गया, हद हो जब गयी जब उसने अपने नये बॉयफ़्रेंड के साथ वाली फोटो मुझे send की.. दोस्त- बहुत बुरा हुआ.. फिर तुमने क्या किया?? लड़का- मैने वो फोटो उसके पापा को send कर दी..



लड़का-मैंने नया आई फोन 5 लिया है। लड़की- कौन सी कंपनी का ?? लड़का- जा बहन तू घर जा, रीबॉक का लाया हूं….

लड़का- मैं कल तुम्हारे घर गया, लगता है हमारी शादी होना बहुत मुश्किल है.. लड़की- क्यूँ, डार्लिंग, क्या हुआ?? पापा से मिले?? लड़का- नहीं तुम्हारी बहन से मिला.. . . solid लगती है यार

एक लड़का अपनी गर्लफ़्रेंड से बहुत प्यार करता था.. एक दिन वो मर गया.. उसका एक दोस्त लड़की के पास गया और बोला- क्या मैं अपने दोस्त की जगह ले सकता हूँ.. लड़की- मुझे कोई एतराज नहीं बस कब्रिस्तान वालों से पूछ लो..


लड़की- मुझे बर्गर खाना है.. लड़का बर्गर ले आता है.. लड़की- थॅंक्स लड़का- thanks से काम नहीं चलने वाला लड़की(शरमाते हुए)- अच्छा तो क्या चाहिए.. लड़का- बकवास मत कर, आधा बर्गर मुझे दे


लड़की- अगर मैं मर जाऊं तो तुम क्या करोगे.. लड़का- मैं भी मर जाउंगा.. लड़की(romantic होकर)- मुझसे इतना प्यार करते हो??? लड़का- नहीं तेरे चक्कर में इतनी उधारी हो गयी है क़ि जीना मुश्किल है..


लड़की- सुनो ना.. लड़का- सुनाओ ना जान.. लड़की- नहीं, कुछ ज़रूरी बात बोलनी थी.. लड़का- बोलो ना डियर.. लड़की- मुझे सब के सामने कहने में शर्म आती है.. लड़का- ऐसा भी क्या शर्माना है कह दो ना.. लड़की- कान पास लाओ कान में बोलूँगी.. लड़का- ok(लड़का कान पास लाते हुए) लड़की- तुम्हारी पैंट पीछे से फटी हुई है…


लड़का लड़की डेट पर गये थे.. वहाँ लड़के को सिर में चोट लग गयी खून बहने लगा.. वो लड़की की तरफ देखने लगा.. बेचारे ने फिल्मों में देखा था अब सोच रहा था क़ि लड़की दुपट्टा फाड़कर बाँधेगी.. लड़की लड़के का मतलब समझ कर बोली… . . . . सोचना भी मत पूरे 6000 का सूट है,,

लड़की- अगर तुम मुझे kiss करने की कोशिश करोगे तो मैं शोर मचा दूँगी.. लड़का- लेकिन यहाँ तो दूर दूर तक कोई भी नहीं है,, लड़की- मुझे पता है.. पर formality तो पूरी करनी पड़ेगी ना…

लड़की- तुम्हारा नाम?? लड़का- black lion.. लड़की- मतलब?? लड़का- कालू सिंघ.. लड़का- आपका नाम?? लड़की- soft underwear.. लड़का- मतलब?? लड़की- कोमल चढ्ढा…

लड़की- यार ये लड़के आपस में कितनी गंदी बात करते हैं.. दूसरी- कितनी गंदी??? लड़की- अरे जितनी गंदी हम आपस में करते हैं.. . . . दूसरी- हे भगवान!! इतनी गंदी

लड़की to दुकानदार- भैया, आपके पास कोई वैलेंटाइन कार्ड है जिस पर लिखा हो क़ि तुम ही मेरे पहले और आख़िरी प्यार हो?? .. . दुकानदार- हाँ है.. . . . . लड़की- जल्दी से 25 कार्ड दे दो….

एक लड़की गोलगप्पे खा रही थी, 15-20 खा चुकी थी, फिर बॉयफ्रेंड से पूछा- डार्लिंग, 10 और खा लूँ, लड़का गुस्से से- नागिन, खा ले, लड़की ने जोरदार थप्पड़ मारा,,- “नागिन किसको बोला”?? . . लड़का- मार क्यूँ रही है?? मैने कहा- ना गिन, खा ले..

गर्ल – अभी मुझे मत छुओ शादी के बाद जितना मर्ज़ी छू लेना . . . . . . . बॉय- ठीक है अभी चलता हूँ शादी हो जाए तो फोन करके बता देना गर्ल:- मैं तुम्हारे लिए आग पे चल सकती हूँ… नदी में कूद सकती हूँ… लड़का:- लव यू जानू.. क्या तुम मुझे अभी मिलने आ सकती हो… . . . . गर्ल:- पागल हो क्या इतनी धूप में…