9/16/15

Oll new latest boyfriend and girlfriend jokes collection

Latest oll new girl friend boy friend jokes collection 2015 Body builder Muscle Healthy Boy

 girl friend boy friend jokes एक लड़के ने 6 एब्स वाली बॉडी बनाई, एक लड़की ने उसे अपने घर में बुलाया – अंदर आ जाओ plzz, लड़का- वाओ लगता है लड़की पट गयी, लड़का जैसे ही अंदर गया, लड़की की माँ- बेटा जरा नीचे से वो गैस सिलेंडर ऊपर चढ़ा दे ,, लड़का बेहोश Facebook Flirting with Girl Joke, Relationship Status SMS  लड़के ने एक सुन्दर लड़की को Facebook पे Friend request भेजी, लड़की- कौन हो तुम? लड़का- तुम्हारा प्यार, लड़की- क्या चाहिए, लड़का- मुहब्बत, लड़की- मैं शादी शुदा हूँ, लड़का- तो कम्ब्खत ये Facebook पे सिंगल का स्टेटस क्यों लगा रखा है,

Girlfriend Kiss on Birthday Joke  बॉयफ्रेंड- मुझे Birthday पे gift में किस चाहिए, गर्लफ्रेंड- हमेशा गन्दी बातें, कुछ और माँग लो, बॉयफ्रेंड- I Phone 6 दिला दो, गर्लफ्रेंड- किस कौन सी दूँ कुत्ते कमीने

Lovers Funniest  in Hindi एक लड़की का कॉलेज के लड़के से चक्कर था, लड़की- “जान” तुम मुझे रानी क्यों कहते हो? लड़का हंसकर बोला- क्यूंकि नौकरानी कहना लम्बा हो जाता है, लड़की – पता है मैं तुम्हें जान क्यों कहती हूँ? लड़का- क्यों ? लड़की हँसकर बोली- क्यूंकि जानवर कहना लम्बा हो जाता है

Super Insult SMS of 2015 – AIEEE Result  Hindi Chutkule
AIEEE का रिजल्ट आया, लड़के ने अपना रिजल्ट देखा फिर तुरंत अपनी रैंक अपनी Girlfriend को SMS की, लड़की चौंककर बोली – ये क्या राजू , नया नम्बर लिया क्या ? लड़का Shocked

Engagement Day, Wedding Joke in Hindi 

लड़की लड़के की शादी तय हो जाती है, लड़की प्रेमी को फ़ोन करती है, लड़की- जानू, सगाई पे मुझे तुम रिंग दोगे ना, लड़का- हाँ, दे दूँगा बताओ कौन से नम्बर पे देनी है, मोबाइल या लैंड लाइन, लड़की – कुत्ता कमीना

Birthday Gifts Joke in Hindi 

लड़की का बर्थडे था, लड़की – जानू तुम मेरे लिए क्या बर्थड़े गिफ्ट लाये, लड़का – अपनी आँखें बंद करो, लड़की आँख बंद करती है, लड़का – क्या दिखा? लड़की – कुछ नहीं, लड़का – बिलकुल सही, मैं सच में तुम्हारे लिए कुछ नहीं लाया फिर लात घूँसा थप्पड़

Girlfriend Hotel Pizza Joke in Hindi 
एक लड़का अपनी गाँव की गर्लफेंड को लेकर होटल में गया, लड़का – क्या लोगी? लड़की- सब्जी वाली रोटी वेटर – ये क्या है ? लड़का – भैया ये गाँव की है, पिज़्ज़ा माँग रही है

Clever Girl Flirting Propose Joke in Hindi 
लड़कियाँ भी बहुत चालाक हो गयी हैं लड़की बाजार जा रही थी, लड़का रास्ता रोककर बोला – I Love You , मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी, लड़की- हम्म , लड़का -अपना नम्बर देना, लड़की – तुम अपना नम्बर दो, जब बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो जायेगा तो मिस कॉल कर दूँगी

Girlfriend Boyfriend Funny Phone Talk in Hindi 
लड़की की उसके बॉयफ्रेंड लड़ाई हो गयी, लड़की- तुम किसी और लड़की से प्यार करने लगे हो, मुझे नहीं करनी तुमसे बात फोन काट दिया लड़का लड़की को फोन मिलाता है, नंबर बिज़ी क्यूंकि लड़की भी लगा रही थी, जैसे ही फ़ोन लगा, लड़की चिल्लाकर बोली- किस कुतिया से बात करने में बिजी थे? लड़का मासूमियत से- मैं तो तुम्हें ही फोन लगा रहा था 

Friendship Joke in Hindi, girl friend boy friend jokes
पहला दोस्त- यार मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को उसके बर्थडे पे अपनी बहन की नयी हीरे की अँगूठी चुरा के देदी, दूसरा(थप्पड़ मार के)- अबे कमीने तेरी बहन मेरी गर्लफ्रेंड है, मैंने ही उसको महँगी अँगूठी दी थी, पहला – तो साले मरता क्यों है, तेरे ही घर में ही तो वापस की है, तेरी बहन को

Funny Facebook Love Friendship Joke in Hindi 
एक लड़के लड़की की Facebook पे दोस्ती हुई, लड़की ने एक दिन लड़के को Call किया, लड़की – कहाँ हो ? लड़का -ऑटो में हूँ, लड़की – झूठ मत बोलो, लड़का — माँ कसम सच्ची , लड़की – ऑटो वाले से बात कराना, लड़का -डार्लिंग मैं ही तो ऑटोवाला हूँ

प्रेमी जोड़ा Couple Date Joke in Hindi 
एक प्रेमी जोड़ा डेट(Date) पे गया, लड़की लड़के के सर पे जुल्फें गिरा के बोली – क्या तुम मुझसे इसी तरह शादी के बाद भी प्यार करोगे? लड़का – शांत , लड़की – बोलो ना, लड़का – मैं तो प्यार करूँगा , पर तेरा पति मनेगा तब ना , लड़की बेहोश

Love with Nurse Joke in Hindi 
एक लड़के को Nurse से प्यार हो गया, लड़का Hospital गया और बोला – एक खून की बोतल देना, लड़की – Blood Group क्या है? लड़का – कोई भी दे दो, लड़की गुस्से में- क्यों ? लड़का – तेरे लिए Love Letter लिखना है

Clever Girl Friend Romantic Joke in Hindi 
उफ्फ ये लड़कियाँ भी ना एक दिन बारिश के Romantic मौसम में, लड़की- जानू मौसम बहुत अच्छा है, लड़का – तो ? लड़की- कहीं कार से लॉन्ग ड्राइव पे चलें क्या डार्लिंग? लड़का – पेट्रोल तू भरवा देना, लड़की – चलो फिर यहीं , पकोड़े खाते हैं

एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को चिट्टी लिखी, जब दोनों मिले, लड़की- मैं रोज तुम्हारी चिट्ठी पे लगे टिकट को Kiss करती हूँ, लड़का – क्यों जान? लड़की – क्यूंकि उसे तुमने अपने होठों से लगाया होगा, लड़का – पर मैंने तो उसे अपने कुत्ते की नाक से चिपकाया था

– मुझे एक i-phone दिला दो ना, Boy Friend – मेरे पास पैसे नहीं हैं, Girl Friend – ठीक है , आज से ब्रेकअप, मैं तुम्हें छोड़ के जा रही हूँ, Boy Friend खुश होकर- अच्छा, “जान” छोड़ो ,, अब, Girl Friend – बस यही तुम्हारी “जान” कहने की आदत ने ही तो मुझे रोक लेती है, Boy Friend Shoked

लड़की बाजार में सब्जी खरीद रही थी, एक लड़का उसका पीछा करने लगा, लड़की एक सुनसान गली में पहुँची, लड़का अपने बालों पे हाथ फिराकर बोला- सुनो ,,,,, लड़की शरमाकर बोली- हाँ भाई जान

लड़का लड़की पहली बार डेट(Dating) पे जाते हैं, लड़का- डार्लिंग क्या पिओगी? बियर ? लड़की- नहीं मैं नहीं पीती, लड़का – अच्छा तो फिर कोल्ड ड्रिंक मंगाऊँ? लड़की मासूमियत से बोली- नहीं मेरा मतलब बियर नहीं पीती, व्हिस्की पीऊँगी लड़का बेहोश

लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को फोन किया, लड़की- जानू क्या कर रहे हो? लड़का- पैसे जोड़ रहा हूँ, लड़की- वाओ. तुम मेरे लिए i-phone खरीदने के लिए पैसे जोड़ रहे हो ना? लड़का – ज्यादा दिमाग मत चला, 10 का नोट(10 Rupees) फट गया है, उसे टेप से जोड़ रहा हूँ छोटा बच्चा

एक आवारा लड़का सिनेमा हॉल में गया, देखा – पास वाली सीट पे एक छोटा बच्चा और हॉट बहन बैठी हुई है, लड़का – पहले बच्चे को पटाता हूँ फिर इसकी बहन को, लड़का – और छोटू ? बच्चा – तुपताप फिल्म देतले थाले..

एक लड़का राह चलती लड़की को देख के बोला, लड़का -क्या नाम है तुम्हारा? लड़की – मैं क्यों बताऊँ? मैं तुम्हें जानती भी नहीं, लड़का – ठीक है मैं कौन सा तुझे अपनी महँगी BMW Car में बैठा रहा हूँ, लड़की – मुन्नी, B.A. सेकंड ईयर, सामने वाली गली में चौथे नं. के मकान में रहती हूँ, लड़का – ठीक है जब Car लूंगा, तो बिठा लूंगा

एक खुबसूरत लड़की ने ऑटो वाले को रोका, ऑटो वाला- कहाँ जाना है? लड़की- घर , Auto Driver- Address बताओ ? लड़की – मैं क्यों बताऊँ

एक लड़का चालाकी से एक लड़की को पटाने की कोशिश करता है, लड़का- तुम्हारा कोई Boy Friend नहीं है ना, लड़की- नहीं , मेरा Boy Friend है, लड़का – झूठ, नहीं है , लड़की गुस्से में बोली- झूठ बोल के क्या मिलेगा? लड़का- नया Boy Friend

लड़की – चलो मंदिर चलते हैं, लड़का – क्यों? लड़की – मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ , तुम्हारे लिए मन्नत माँगनी है, दोनों मंदिर गए , लड़की हाथ जोड़ कर मन्नत माँगती है अचानक , बिना मन्नत मांगे वापस निकल जाती है , लड़का -क्या हुआ ? लड़की शरमाकर बोली- मैं मन्नत माँगने वाली थी, कि तुम्हारी सारी परेशानियाँ दूर जाएँ , फिर सोचा कहीं मैं ही ना निपट जाऊँ

jokes एक लड़का लड़की फेसबुक पे chatting कर रहे थे, लड़की – how are you? लड़का – मैं ठीक हूँ , लड़की- अरे मैंने कहा how are you? लड़का – अरे कहा तो मैं ठीक हूँ , लड़की – एक तो बिलकुल भी इंग्लिश नहीं आती और आ गया facebook पे chatting करने , how are you का मतलब तुम कौन हो , लड़का – ठीक हूँ दीदी बस अपना छोटा भाई समझो

लड़की अपने प्रेमी के बालों में हाथ फिरा कर बोली – जानू तुम मुझसे कितना प्यार करते हो ? लड़का – बहुत ज्यादा ,, लड़की खुशहोकर – अच्छा मेरी एक चीज़ का नाम बताओ , जो तुम्हें बहुत अच्छी लगती है ? लड़का कमीना था , लड़की के कान में बोला – तुम्हारी छोटी बहन ,

एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को कम्प्यूटर में कुछ ठीक करना सीखा रहा था, लड़का – हाँ , अब कम्प्यूटर(Computer) पर राइट क्लिक करो, लड़की – कर दिया , लड़का – डिवाइस मेनेजर में जाओ , लड़की – चली गयी, लड़का – अब अब देखो ऊपर क्या है ? लड़की – पंखा, लड़का बेहोश

एक लड़की बाजार में सब्जी खरीद रही थी, अचानक एक लोफर लड़का आया और बोला – लफ्ज तेरे गीत मेरे , गजल कोई सुनाऊँ क्या , लड़की भी बड़ी तेज थी, गुस्से में पलट कर बोली – हाथ मेरे गाल तेरे , कान के नीचे बजाऊँ क्या

jokes कॉलेज में लड़की और एक लड़के में नई नई दोस्ती हुई , एक दिन दोनों फोन पे बातें कर रहे थे, लड़का – तुम पर कभी कभी भूत का साया आता है क्या ? लड़की -क्यों ? लड़का – फेसबुक पे तुम्हारी फोटो देखी थी, पूरे बाल बिखरे हुए थे ? लड़की – कमीने वो नहाने के बाद की सेल्फ़ी थी

Girl Become Movie Heroine Joke in Hindi  July  एक खूबसूरत लड़की को हीरोइन बनना था , वो डायरेक्टर के पास गयी , डायरेक्टर – ठीक है, तुम मेरी फिल्म में काम करोगी ? लड़की – हाँ , मुझे क्या सीन करना होगा , डायरेक्टर – तुम्हें धीरे धीरे पानी में जाना होगा , लड़की – क्यों ? फिल्म का नाम क्या है ? डायरेक्टर – गयी भैंस पानी में

प्रेम प्रेमिका बगीचे एक दूसरे के गले में बाहें डालकर बात कर रहे थे, प्रेमी – जानू तुम मुझसे कितना प्यार करती हो ? प्रेमिका – बहुत ज्यादा डार्लिंग , प्रेमी – सच्ची , प्रेमिका – हाँ सच्ची , तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकती हूँ , प्रेमी – अच्छा तो सुना 47 का पहाड़ा

लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्क में बैठा था , लड़का – आज मुझे अपने दोस्तों की बहुत याद आ रही है , लड़की – क्यों जानू ? मैं हूँ ना तुम्हारे पास, लड़का – सच्ची ? लड़की – हाँ , लड़का – तो फिर 500 रुपये उधार(Loan) दे , तेरे लिए गिफ्ट लाना है

लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को फ़ोन किया , लड़की – जानू कल पापा ने मुझे तुम्हारे साथ , बाइक पे देख लिया था , लड़का – ओ Shit !!! लड़का डरते हुए – फिर क्या कहा पापा ने , लड़की दिल पे हाथ रखकर बोली- यार तुम्हें पता है ना , पापा कितने सख्त हैं मुझसे बस के किराये के पैसे वापस ले लिए,,

लड़का – जानू किस(Kiss) करने दो ना प्लीज़, लड़की – नहीं , लड़का फिर से – करने दो ना प्लीज़ , लड़की -मैंने एक बार मना कर दिया तो , समझ में नहीं आता क्या ? लड़का – करने दो ना , किस के अलावा कुछ नहीं करूँगा ? लड़की उसके गाल पे थप्पड़ मार कर बोली – साले यही तो तुझमे कमी है , किस के अलावा कुछ नहीं करता

SMS लड़का अपनी क्लास की लड़की को प्रोपोज़ करता है , लड़का – I Love You , लड़की – शक्ल देखी है अपनी , लड़का -मैं तुम्हारी खातिर अपनी जान दे सकता हूँ , लड़की -जा भाग यहाँ से , लड़का – तुम्हारे बिना मैं जिन्दा नहीं रह सकता , लड़की – शट अप , लड़का – ठीक है मैं तुमको 1000 का रिचार्ज भेज रहा हूँ , जब आ जाये तो बता देना , लड़की – ओके कब भेजोगे स्वीटू ? लड़का – जा भाग यहाँ से ,,

एक लड़के ने फेसबुक पे अनजान लड़की को पटाया , फिर दोनों रोज फोन पे घंटों बात करते थे , लड़का – क्या कर रही हो डार्लिंग ? लड़की – कुछ नहीं नेट पे बैठी हूँ ? लड़का – तभी मैं कहूँ नेट धीमा क्यों चल रहा है , उठ जा मोटी

एक लड़की इंटरव्यू देने गयी , इंटरव्यू लेने वाला एक खूबसूरत लड़का था , लड़का – ok तो आपका नाम क्या है ? लड़की – जी पिंकी , लड़का – ok आप कितने भाई बहन हो ? लड़की – 4 , लड़का – तुम्हारा नम्बर कौन सा है ? लड़की – एयरटेल का , लड़का बेहोश

लड़का – डार्लिंग तुम कहाँ थी ,मैं कल से तुम्हारा फ़ोन लगा रहा हूँ , लड़की – सॉरी बेबी , मैं फ्रेंड के साथ मॉल में गयी थी , बहुत सारा सामान ख़रीदा , लड़का – वाओ , क्या क्या लिया ? लड़की – ज्यादा कुछ नहीं , बस 2 ब्रेसलेट , 1 रुमाल , और 300 सेल्फ़ी

एक लड़की की नयी नयी शादी हुई, लड़की – कोई हनीमून(Honeymoon) जाने के लिए सस्ता सा पैकेज है क्या ? एजेंट – जी, 50 हजार में 3 दिन 3 रात बैंकाक में , लड़की – नहीं कोई सस्ता वाला बताओ, एजेंट – तो 35 हजार में 3 दिन 4 रात कश्मीर में , लड़की – थोड़ा और सस्ता प्लीज़ , एजेंट – ठीक है , लन्दन में 10 दिन 11 रात , खाना फ्री , रहना फ्री , गाड़ी फ्री , लड़की -वाओ ये पैकेज कितने का है,, एजेंट का जवाब सुनते ही लड़की बेहोश , एजेंट बोला – पैकेज एकदम फ्री नो पैसा , पर पति हमारी तरफ से होगा ,,